Header Ads Widget

इस टोटके से आपका व्यापार दौड़ने लगेगा ।।

इस टोटके से आपका व्यापार दौड़ने लगेगा ।। is totake Se Aapaka Vyapar Daudne Lagega.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम बात करेंगे टोटके के विषय में । कुछ ऐसे टोटके जो आपके एकदम बंद पड़े ठप्प हुए व्यापार को दौड़ा देंगे । परंतु जरूरत है, पूरी तत्परता, पूरी श्रद्धा और पूर्ण विश्वास के साथ तथा पूरी सावधानी पूर्वक इन टोटकों को करने की ।।

साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें, कि टोटका टोटका होता है । इसको करते समय कोई आपको टोके नहीं । यदि टोक दिया तो टोटके का प्रभाव खत्म हो जाता है । इसलिए इस बात को ध्यान में रखकर के इन टोटकों को आप करें ।।

अगर आप का व्यापार पूरी तरह बंद हो चुका है तो भी वापस दौड़ पड़ेगा । नए-नए व्यापार के रास्ते खुलेंगे और आपकी जिंदगी सर्वोच्च श्रेणी की हो जाएगी । अगर आपका व्यापार बहुत अच्छा चलता है तो भी इन टोटकों को करें ।।

इससे आपका व्यापार सर्वोच्च श्रेणी तक पहुंच जाएगा अतुलनीय धन की प्राप्ति होगी इन टोटकों में बहुत शक्ति होती है । श्रद्धा पूर्वक इन टोटकों को करें! आइए जानते हैं, कि आपको करना क्या है ।।

किसी भी शनिवार को पीपल के पेड़ से एक पत्ता तोड़ लाएं । उसे धूप-बत्ती आदि दिखाकर अपनी दुकान की गादी जिस पर आप बैठते हैं, उसके नीचे रख दें । सात शनिवार तक लगातार ऐसा ही करें ।।

जब गादी के नीचे सात पत्ते इकट्ठे हो जाएं तो उन्हें एक साथ किसी तालाब या कुएं में प्रवाहित कर दें । विश्वास रखिये आपका व्यवसाय यदि एकदम से ठप्प भी हो गया है तो भी चल निकलेगा ।।

दूसरा कोई ऐसी दुकान जो काफी चलती हो वहां से लोहे की कोई कील या नट आदि शनिवार के दिन खरीदकर, मांगकर या उठाकर ले आएं । काली उड़द के 10-15 दानों के साथ उसे एक शीशी में रख लें ।।

अब इस बोतल को धूप-दीप आदि से पूजा करके आने-जाने वालों की नज़रों यहाँ तक की ग्राहकों की नजरों से भी बचाकर दुकान के ही किसी कोने में रख लें । विश्वास रखिये आपका व्यवसाय खुब चलेगा ।।

तीसरा किसी भी शुक्रवार की रात को सवा किलो काले चने भिगो दें । दूसरे दिन शनिवार को उन्हें सरसों के तेल में भुनकर बना लें । फिर उसके तीन हिस्से करके रख लें । उसमें से एक हिस्सा घोडे या भैंसे को खिला दें ।।

चने का दूसरा हिस्सा कुष्ठ रोगी को प्रेम से दे दें और तीसरा हिस्सा अपने सिर से घडी की सूई से उल्टे तरफ तीन बार वार कर किसी चौराहे पर रख दें । यह प्रयोग 40 दिन तक करते रहें आपके कारोबार में अकल्पनीय लाभ होगा ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments