Copy
Mantra Totka

दुकान में ग्राहकों कि कमी हो तो करें यह टोटका ।।

दुकान में ग्राहकों कि कमी हो तो करें यह टोटका ।। Shortage of Customers in Your Shop kare Yah totaka.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, मित्रों टोटका टोटका होता है और हम तरह-तरह के उपाय करते हैं तो टोटता क्यों नहीं कर सकते ? हो सकता है, कि हमारे इस एक छोटे से प्रयत्न से आप की जिंदगी संवर जाए बदल जाए ।।

तो आइए ऐसा ही कुछ आज हम आप लोगों को बतलाते हैं । जिससे आपकी जिंदगी ही बदल सकती है । बहुत से लोग बहुत बड़ी-बड़ी बिज़नेस करते हैं परंतु बाद में वह चलता नहीं ।।

सारा लगाया पूँजी धरा का धरा रह जाता है । ऐसे में इतने बड़े उम्मीदों से किया गया वह बिजनेस अगर बिल्कुल ठंडा हो जाए तो करें क्या कुछ समझ में नहीं आता ।।

चलिए ऐसे में मैं आप लोगों को एक बहुत ही प्रभावी टोटका बतलाता हूं । जिसको करने के बाद आपकी जिंदगी में अवश्य ही परिवर्तन होगा और जबरदस्त परिवर्तन होगा ।।

परंतु एक बात का सदैव ध्यान रखें, कि टोटका टोटका होता है । इसको करते समय पूरी श्रद्धा और पूर्ण विश्वास होना चाहिए । दूसरी महत्वपूर्ण बात यह है, कि इसे करते समय कोई देखे नहीं ऐसे समय में करना चाहिए ।।

इन टोटकों को ऐसे समय में करना चाहिए ताकि कोई टोके नहीं । पूरी सावधानी के साथ समय का चयन करें और ऐसे समय में ही करें । हो सकता है, आपकी समस्त समस्या का समाधान यह ट्रिक्स आपके लिए बन जाय ।।

करना यह है, कि आपका कार्यस्थल जहाँ हो वहां प्रवेश करने से पहले अपना दाहिने हाथ ज़मीन पर लगाकर फिर मस्तक पर या ह्रदय पर लगायें । यह आसान सा दिखने वाला प्रयोग आपको असीम लाभ दिलाने वाला हो सकता है ।।

यह व्यापार या कारोबार में वृद्धि के उपाय के अंतर्गत बहुत आसान उपाय है । लेकिन कुछ लोग सोचते हैं, कि ऐसा करने से लोग क्या सोचेंगे ?।।

लेकिन आप याद रखें कि ऐसा करने से आपके मन में अपने कार्य के प्रति सम्मान की भावना जाग्रत होगी । ये भावना आपको दिन भर सकारात्मक रखेगी और आपकी सकारात्मकता का आपके कारोबार पर भी अच्छा असर होगा ।।

इससे भी बड़ी बात, आप एक साबुत फिटकरी लेकर दुकान पर वारकर किसी चौराहे पर उत्तर दिशा के तरफ़ फेक दें । ऐसा करने के बाद सीधे घर चले आयें । इस आसान टोटके से आपके कार्य में तेज़ी से बढ़ोतरी होने लगेगी ।।


ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.