Header Ads Widget

सौ टका नौकरी पक्की लग जाएगी इस टोटके से ।।

सौ टका नौकरी पक्की लग जाएगी इस टोटके से ।। Your job will be confirmed by this Totaka.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, रोजगार पाने के लिये लोग क्या-क्या नहीं करते । लोग जब बेरोजगार हों तो जो मिले उसे ही करने को तैयार हो जाते हैं । इसका कारण इन्सान के पेट की भूख एवं उसकी जरुरतें ही हैं ।।

बेरोजगार लोगों को रोजगार पाने एवं अपने जिन्दगी को खुशहाल बनाने के लिये प्रत्येक बुधवार को गणेश जी को मूंग के लड्डू चढाने चाहिए । बुधवार के दिन का व्रत भी रखें इससे शीघ्र ही रोजगार प्राप्त हो जायेगा ।।

वैसे आज के समय में नौकरी प्राप्त कर लेना किसी चुनौती से कम बिलकुल नहीं है । परन्तु आप अगर बेरोजगार हैं, तो नौकरी प्राप्ति के लिये एक बारहमुखी रुद्राक्ष को द्वादशाक्षरी मन्त्र से अभिमंत्रित करके गले में धारण कर लें ।।

बेरोजगारी से निपटने के लिये कुएं में दूध डालें परन्तु शर्त यह है, कि उस कुएं में पानी होना चहिए । काला कम्बल किसी गरीब को दान देने से भी बेरोजगारी दूर होती है । साथ ही सौ टका नौकरी लग ही जायेगी ।।

मित्रों, 6 मुखी रूद्राक्ष की 108 मनकों वाली माला धारण करें जिसमें हर मनके के बाद चांदी के टुकडे पिरोये हों शत प्रतिशत आपकी बेरोजगारी दूर हो जाएगी और आपकी नौकरी लग ही जायेगी ।।

अगर आपके लाख प्रयत्न करने के बाद भी आप अभी तक बेरोजगार हैं और आपमें ये भावना घर कर गई है कि आपकी नौकरी नहीं लगेगी, तो एक बिना दाग वाला पीला नींबू लेकर उसके चार बराबर टुकड़े कर लें ।।

जब दिन ढल जाये तब चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में उन्हे एक-एक करके फेंक दें । फिर बिना पीछे देखे घर आ जायें, आपको शीध्र ही लाभ होगा । यह प्रयोग सात दिन लगातार करें । आपका काम शीध्र बनेगा एवं आपको अवश्य ही रोजगार मिल जायेगा ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments