Header Ads Widget

बच्चों के बेहतर रिजल्ट के लिए करें ये टोटका ।।

बच्चों के बेहतर रिजल्ट के लिए करें ये टोटका ।। Better results Hetu Totaka.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम बात करेंगे एक विशेष टोटके के विषय में । अगर आपका बच्चा पढ़ने में कमजोर है । रिजल्ट उसके अच्छे नहीं आते हैं । उसके मार्क्स एग्जाम के बाद अच्छे नहीं आते तो आज आपको इस टोटके को ऊपर से नीचे तक शुरू से अंत तक अवश्य ही पढ़ना चाहिए ।।

फिर इस विधि के अनुसार इस टोटके को आपको अवश्य ही करना चाहिए । क्योंकि आज मैं जो बताने वाला हूं ऐसे पैरेन्ट्स के लिए एक उम्मीद की किरण है । आप इस टोटके को अवश्य करें । लेकिन इस बात का अवश्य ध्यान रखें, कि किसी भी प्रकार का कोई भी टोटका जब आपको करना हो तो उसके लिए आपको विशेष स्थान और विशेष समय का चयन अवश्य ही करना पड़ेगा ।।

क्योंकि टोटका का अर्थ होता है कोई टोके नहीं । अगर आपको कोई भी टोटका करते हुए किसी ने टोक दिया या किसी ने देख लिया तो फिर उस टोटके का प्रभाव प्रभावहीन हो जाता है । इसलिए आप जब भी कोई टोटका करें तो विशेष स्थान और विशेष समय का चयन करें ।।

क्योंकि ऐसा करने से आपको कोई देखेगा नहीं कोई बीच में टोकेगा नहीं । तो चलिए आपको बताते हैं, कि आपको करना क्या है । जिन बच्चों का पढ़ाई में मन नहीं लगता हो, परीक्षा में नंबर कम आते हों वे इस सरल से उपाय अथवा टोटके को अवश्य करें ।।

पहली बात बच्चे के अध्ययन कक्ष में मां सरस्वती की तस्वीर अवश्य लगाएं । प्रतिदिन बच्चा पढ़ने बैठे उससे पूर्व माताजी की तस्वीर पर गुलाब की 3 धुपबत्तियां जलाकर अवश्य घुमाये । साथ ही वहीं स्टैंड पर लगा दें और हाथ जोड़कर प्रार्थना करें ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com 

Post a Comment

0 Comments