Astro Articles

किसी श्मशान में स्थित शिव लिंग पर शुद्ध शहद शुद्ध गाय के दूध में मिलाकर किसी भी सोमवार के दिन चढ़ाएँ, चमत्कार देखें ।। Tips for Meet sudden wealth.

हैल्लो फ्रेंड्सzzz,


मित्रों, अगर आप आर्थिक तंगी से परेशान हैं और ईमानदारी से मेहनत करने के बाद भी फल आपके मन के अनुसार नहीं मिल रहा है तो किसी भी सोमवार को यह उपाय करें । किसी भी सोमवार की रात में जब चंद्रोदय हो जाए तो उसके बाद अपने पलंग के चारों कोनों में चांदी की कील ठोक दें । चांदी की कील छोटी-छोटी भी लगाई जा सकती है । यह एक चमत्कारी तांत्रिक उपाय है और इससे आपके घर के आसपास की नकारात्मक ऊर्जा भी नष्ट हो जाती है । आर्थिक समस्याएं दूर होने लगती हैं एवं सभी प्रकार की निराशा समाप्त हो जाती हैं ।।

मित्रों, प्रत्येक सोमवार को सुबह जल्दी उठें, उठने के बाद नित्य कर्मों से निवृत्त होकर पवित्र हो जाएं । इसके बाद आपके घर के आसपास किसी भी शिव मंदिर में जाएं और वहां शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाएं । इससे आपको आपके उम्मीद से ज्यादा धन प्राप्त हो सकता है । किसी भी अमावस्या को यथाशक्ति (जितना संभव हो) चावल भगवान शिव के मंदिर में ले जाएं ।।

आपके दोनों हाथों से जो अंजली बनती है, उसमें जितने चावल आ जाएं उतने शिवजी को अर्पण कर दें । भगवान शिव से धन प्राप्ति के लिए प्रार्थना करें । जितने अक्षत के दानें शिवजी को अर्पण किए जाते हैं, उसका हजार गुना फल मिलता है ऐसा कहा जाता है । अब बचा हुआ चावल गरीबों में बांट दें । यह धन प्राप्ति का अचूक उपाय है, क्योंकि चावल दरिद्रता की समिधा है और शिव को चावल समर्पित करना अर्थात् अपनी दरिद्रता समर्पित करना है ।।

मित्रों, अंतिम एवं अचूक उपाय यह है, कि काली मिर्च के 5 दाने अपने सिर पर से 7 बार उतारकर 4 दाने चारों दिशाओं में फेंक दें । तथा पांचवें दाने को आकाश की ओर उछाल दें । यह टोटका करने से आकस्मिक धन का लाभ होता है । अचानक धन प्राप्ति के लिए सोमवार के दिन किसी श्मशान में स्थित महादेव मंदिर जाकर दूध में शुद्ध शहद मिलाकर चढ़ाएं । अवश्य ही आपकी समस्त मनोकामनायें पूर्ण होंगी, इसमें कोई संसय नहीं है ।।


मीन लग्न की कुण्डली में कौन सा ग्रह शुभ फल देता है एवं कौन सा ग्रह अशुभ फल देता है - आइये जानें इस विडियो में -  https://youtu.be/d1NigGuLLDE



Thank's & Regards. / Astro Classes, Silvassa.

balajivedvidyalaya@gmail.com / +91-8690522111.

Balaji Veda, Vastu & Astro Classes, 

Silvassa.

www.astroclasses.com 

Office - Shop No.-04, Near Gayatri Mandir, 
Mandir Faliya, Amli, Silvassa. 396 230.

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.