Header Ads Widget

बालाजी ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा. About Astro Classes

जय श्रीमन्नारायण,
Astro Classes.

बालाजी ज्योतिष विद्यालय, बालाजी वेद विद्यालय का ही एक प्रमुख अंग है । यहाँ ज्योतिष के सभी विषय जैसे जन्म कुण्डली, प्रश्न कुण्डली, राशि कुण्डली एवं अंक ज्योतिष पढ़ाया जाता है 

आप सॉफ्टवेयर वेशिक से अगर पढ़ना चाहें, तो कंप्यूटर में सॉफ्टवेयर के सभी फंक्शन फलित ज्योतिष के कोर्स के साथ ही करवा दिए जाते है, और ये कोर्स तीन महीने का है । लाइसेंसी साफ्टवेयर के साथ २१०००/- बिना साफ्टवेयर के ६०००/- केवल लाइसेंस के साथ साफ्टवेयर लेना हो तो १५०००/- 

अगर आप पञ्चांग आधारित जन्म कुण्डली निर्माण के साथ-साथ फलित ज्योतिष पढ़ना चाहते हैं, तो कम्प्लीट कोर्स 6 महिना, इसके अन्तर्गत पञ्चांग के साथ-साथ मुहूर्त देखना, जन्म कुण्डली निर्माण तथा फलित ज्योतिष पढ़ाया जाता है । जिसका कम्प्लीट चार्ज 11000/- है ।।

सप्ताह में तीन दिन का क्लास होता है, दिन आप अपने सुविधानुसार निश्चित कर सकते हैं । एक घंटे का क्लास होता है, जिसमें नोट बुक पर सारे सूत्र लिखवाये जाते हैं और उदाहरणों के साथ उन सूत्रों को जन्म कुण्डली के साथ मैच करके समझाया जाता है ।।

वैदिक ज्योतिष के साथ-साथ के.पी., सी.पी., सायन तथा लाल किताब के सभी सूत्रों (सिद्धांतों) को भी वृहत रूप से समझाकर पढ़ाया जाता है ।।

अपनी जन्मकुण्डली के बेहतरीन प्रेडिक्सन के लिए सम्पर्क करें । अपनी एवं अपने बच्चों की लघु, मध्यम एवं वृहत् जन्मपत्रिका (जन्म कुण्डली) बनवाने के लिए हमें संपर्क करें ।।

Astro Classes, Silvassa.

Post a Comment

0 Comments