Tantra Totake

"काली मिर्च" का ये अकाट्य उपाय अचानक से रातोंरात मालामाल बना देगा आपको ।।



मालामाल होना चाहते हैं, तो अथवा अचानक धन प्राप्ति हेतु "काली मिर्च" का करें ये अकाट्य उपाय ।। Some Affective Ways To Get Suddenly Rich.
हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, यदि आप पैसों की कमी से परेशान हैं तो मैं आपलोगों को एक अत्यन्त महत्वपूर्ण टोटका बताता हूँ । दोस्तों "काली मिर्च" एक ऐसी वस्तु है जो हर तरह का चमत्कार कर सकता है, फिर चाहे वो रोगों के उपचार हेतु औषधी के रूप में हो या फिर टोटके के माध्यम से "अतुलनीय धन" प्राप्ति का उपाय ।। चलिये आज मैं आपलोगों "काली मिर्च" से अतुलनीय धन प्राप्ति का एक अत्यन्त चमत्कारी रामबाण उपाय (टोटका) बताता हूँ । आपके जीवन में जब भी आपको धन की अत्यन्त कमी महशुस हो इस उपाय को करने से धन लाभ अवश्य होगा वो भी उम्मीद से ज्यादा । दोस्तों कभी-कभी इन्सान की कुण्डली के ग्रह दोषों के वजह से धन प्राप्ति में सफलता नहीं मिल पाता है ।।

ग्रह दोषों के कारण ही जातक को अपने जीवन का भरपूर सुख नहीं मिलता । परन्तु यदि ज्योतिष शास्त्रानुसार उपाय किये जायें तो व्यक्ति जीवन की परेशानियों से छुटकारा एवं जीवन के सम्पूर्ण सुख पा सकता है । हमारे धर्मग्रन्थों के अनुसार अनेकानेक उपायों में तरह-तरह की चीजों का इस्तेमाल किया जाता रहा है ।। इन्हीं उपायों में से आज हम "काली मिर्च" के माध्यम से एक उपाय करके अपने जीवन में "धन की कमी" को दूर कैसे करें - ये जानने का प्रयास करते हैं । मित्रों, ध्यान दें, यदि आप मालामाल होना चाहते हैं, तो काली मिर्च के "पाँच" दानों को जो बिलकुल पुष्ट हों उन्हें अपने हाथों में लें ।।

अब आपको करना ये है, कि "काली मिर्च" के दानों को लेकर उन्हें अपने सिर पर से सात बार उतारा कर लें । इसके बाद किसी चौराहे पर खड़े होकर या किसी सुनसान स्थान पर चारों दिशाओं में चार दाने फेंक दें । बचें हुये काली मिर्च के दानों को ऊपर आसमान की ओर फेंक दें । परन्तु एक बात का ख़ास ख्याल रखें, कि ऐसा करते हुये न कोई आपको देखे न ही किसी की नजर पड़े और ना ही आप किसी को बतायें ।। यह एक विख्यात एवं अत्यन्त प्रभावी टोटका है और ऐसा माना जाता है, कि जो भी व्यक्ति इस उपाय को करता है उसके लिए अचानक धन प्राप्ति के योग बन ही जाते हैं । मित्रों, वैसे इस उपाय के सिर्फ यही एक लाभ नहीं बल्कि इस उपाय के और भी कई लाभ हैं । जैसे यदि किसी की बुरी नजर के कारण आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित हो रही है तो वह दोष भी दूर हो जाता है ।। वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।


बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.