Vedic Articles

पदोन्नति हेतु करें ये कुछ सरल उपाय ।। These are some simple tips for promotion.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, "पदोन्नति" ये एक ऐसा शब्द है जो लगभग सभी नौकरी करनेवालों को प्रिय लगती है चाहे फिर कोई सरकारी नौकरी वाला हो या फिर प्राईवेट जॉब वाला ।।

हमारे बहुत से ऐसे यजमान अथवा प्रियजन हैं जो यह प्रश्न पूछते हैं और मेरे बताये उपायों से मनोवान्छित कामनाओं की पूर्ति पाते हैं अर्थात पदोन्नति उनकी होती ही है ।।

मित्रों, मैं आज आपलोगों को पदोन्नति हेतु अत्यन्त सरल और सटीक उपाय बताता हूँ । आपको करना ये है, कि किसी भी शुक्ल पक्ष के सोमवार को अगर सिद्ध योग हो तो.....

आप तीन गोमती चक्र लेकर एक चांदी के तार में एक साथ बांधें और उन्हें हर समय अपने साथ रखें । पदोन्नति के साथ-ही-साथ व्यवसाय अथवा हर कार्य में लाभ होगा ही ।।

मित्रों, यदि आप चाहते हैं, कि आपका दाम्पत्य जीवन सुखी रहे । क्योंकि दाम्पत्य जीवन में चाहते हुए सुख लगभग लोगों को नहीं मिल पाता ।।

यदि आपको चाहते हुए भी वैवाहिक सुख नहीं मिल पा रहा है । हमेशा पति-पत्नि में किसी बात को लेकर अनबन रहती हो तो किसी भी शुक्रवार के दिन इस उपाय को करें ।।

एक मिट्टी का ऐसा पात्र लें जिसमें कम-से-कम सवा किलो मशरूम आ जाएं । उस पात्र में मशरूम डालकर अपने सामने रख लें । एवं पति-पत्नि दोनों साथ बैठकर "महामृत्युंजय मंत्र" की तीन माला जप करें ।।

उसके बाद इस पात्र को मां भगवती के श्री चरणों में चुपचाप रखकर आ जायें । इस उपाय से मां भगवती की कृपा से आपके दाम्पत्य जीवन में सदैव सुखों की बरसात होती रहेगी ।।

==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess

।। नारायण नारायण ।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.