Astro Articles

प्रेम विवाह और चन्द्रमा तथा चन्द्रमा का अन्य ग्रहों से युति का फल ।। Love Marriage And Chandrama.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,
 Astro Classes, Silvassa.

मित्रों, हमने कल आपलोगों को दो ग्रहों की युति के फल की चर्चा करते हुए सूर्य के साथ अन्य सभी ग्रहों की युति के फल का निरूपण किया था । आज हम चन्द्रमा के साथ अन्य सभी ग्रहों के साथ की युति अथवा सम्बन्ध के विषय में चर्चा करेंगे ।।

सूर्य चन्द्र की युति का फल तो मैंने सूर्य के साथ अन्य ग्रहों की युति के फल में ही वर्णन कर दिया था तो अब हम चन्द्रमा एवं मंगल की युति की चर्चा से आरम्भ करते हैं । यह योग व्यक्ति को जिद्दी एवं अति महत्वाकांक्षी बनाता है ।।

यश एवं प्रतिष्ठा तो यह योग जातक को दिलाता है परन्तु स्वास्थ्य की दृष्टि से यह योग हानिकारक होता है । यह योग जातक को रक्त संबंधी रोग देता है । चन्द्रमा और मंगल शत्रुओं पर एवं ईर्ष्या करने वालों पर विजय दिलाता है ।।

मित्रों, यह योग जातक को उच्च वर्ग अथवा सरकारी अधिकारीयों विशेषकर सैनिक एवं शासकीय अधिकारी से अच्छे सम्बन्ध देता है । चंद्रमा और बुध भी पिता-पुत्र ही हैं । परन्तु यह योग जातक के सम्बन्धों के मामले में लाभदायक सिद्ध होता है ।।
 Astro Classes, Silvassa.

यह योग जातक को उच्च वर्ग के धनवान व्यक्ति, उद्योगपतियों, लेखकों, सम्पादकों एवं पत्रकारों से अच्छे सम्बन्ध बनवाता है । चन्द्रमा के साथ शुक्र जातक के प्रेम-प्रसंगों में सफलता दिलाता है प्रेम विवाह अर्थात मनचाही सुंदरी से विवाह करवाता है ।।

मित्रों, यह योग जातक को अपना प्रेम दिलाता है तथा शादी-ब्याह के समस्त कार्यों के लिए विपरीत लिंगी से कार्य करा देता है । चन्द्रमा और गुरु अध्ययन कार्य, किसी नई विद्या को सीखने एवं धन और व्यापार उन्नति के लिए सर्वोत्तम समय माना गया है ।।

चन्द्रमा और शनि की युति जातक के शत्रुओं का नाश करती है । शत्रु उसके सामने खड़े नहीं हो पाते, उन्हें हानि पहुंचाने या उन्हें कष्ट पहुंचाने के लिए यह योग बड़ा ही कारगर होता है ।।

मित्रों, वैसे चन्द्रमा के साथ सूर्य की युति हो तो राजपुरूष और उच्च अधिकारी वर्ग के लोगों को हानि पहुँचाना अथवा उन्हें उच्चाटन करने के बाद भी ऐसा व्यक्ति बच जाता है ।।

अब हम अपने अगले लेख में अन्य इसी प्रकार के कुछ और प्रभावी सूत्रों के साथ उपस्थित होंगे । इसलिये  ज्योतिष तथा वास्तु के गूढ़-से-गूढ़ ज्ञान एवं अन्य हर प्रकार के टिप्स & ट्रिक्स के लिए हमारे फेसबुक के ऑफिसियल पेज को अवश्य लाइक करें - Astro Classes, Silvassa.

==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।
 Astro Classes, Silvassa.


WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

वेबसाइट.  ब्लॉग.  फेसबुक.

।। नारायण नारायण ।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.