Mantra Totka

जीतोड़ मेहनत और परिणाम जीरो ? करें ये सरल उपाय ।।



जीतोड़ मेहनत और परिणाम जीरो ? करें ये सरल उपाय ।। Hard Work, Results Zero?-Nivaran Vidhi.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, अक्स़र आपने देखा होगा की कभी-कभी लोग जी तोड़ मेहनत करते हैं । लेकिन परिणाम के नाम पर जीरो हाथ आता है । ऐसा क्यों होता, कि लोग अपने जीवन में जीवन भर संघर्ष ही करते रह जाते हैं ? आखिर उनके कर्म अथवा उनकी कर्मठता में क्या कमी होती है जो कामयाबी उनके पास तक नहीं फटकती, ऐसा क्यों होता है ?।। जी तोड़ परिश्रम के बाद चरम स्थिति पर पहुंचाये हुये कार्य को बिगड़ते क्षण भी नहीं लगता । आये दिन हर एक कार्य में कोई न कोई बाधा आती ही है । बहुतों को तो मैं देखता हूँ, अपने घर में भी अपने परिवार वालों को खुश करने के लिये किसी ऐसे कार्य को करते हैं, जिसके लिये सभी ने मना कर दिया हो । और जब वो करके लाते हैं, तो भी उनको गाली ही सुनने को मिलती है ।।  मित्रों, मैं अपने पहचान वालों में कभी इस प्रकार की स्थिति देखता हूँ, तो जानते हुये भी कुछ न कह सकने की स्थिति में होता हूँ । ऐसे में ऐसे व्यक्तियों के लिये मुझे बहुत ही दया आती है । मैं कभी चाहकर बताना भी चाहूँ तो लोग उसे गम्भीरता से नहीं लेते । ऐसी कई घटना मेरे निजी अनुभव के साथ मेरे जीवन से जुडी हुई है ।।  परन्तु आज मैं आपलोगों को एक बड़ा ही प्रभावी उपाय बता रहा हूँ । यदि आपके बनते काम बिगड़ने लगें तो समझ जाना की किसी की नजर लगी है । नजर दोष को कभी भी सरलता से न लेना । यह आपके भाग्य को दुर्भाग्य में बदल देता है । सफलता को असफलता में एवं कामयाबी को निराशा में बदल देता है । यह नजर दोष आपके जीवन को नरक बना देता है ।।  मित्रों, इस प्रकार की विघ्न और बाधायें सामने आकर खड़ी हो जाती है की सारी बुद्धिमता व्यर्थ हो जाती है । आये दिन आपके कार्यों में विघ्न आते है बने हुए काम बिगड़ जाते है । निश्चित रूप से किसी की नजर आप को लग गयी है । ऐसी स्थिति में किसी भी दिन सरसों के तेल के दीपक में एक अखंडित लौंग डालकर उस दीपक को निर्जन स्थान में जलाकर छोड़ दें ।।  किसी भी टोटके को जब भी आप करें इतना ध्यान रखें की टोटका-टोटका होता है । टोटका अर्थात ऐसे समय में करें जब आपको कोई इस कार्य को करते हुये देखे और टोके नहीं । पूरी श्रद्धा एवं विश्वास के साथ करें तो सफलता निश्चित ही मिलेगी । जब भी कोई इस प्रकार का कार्य करें तो मन में पूरी पोजिटिविटी (सकारात्मक विचार रखें की आपका काम हो ही जायेगा) रखें ।।  पूर्ण समर्पण भाव से भगवान से अपने मन ही मन अपनी समस्या के निराकरण के लिए प्रार्थना करें । यकीन रखें आपके जीवन की सभी विघ्न बाधायें शांत हो जायेंगी । बड़े-से-बड़े कार्यों में सफलता मिलने लगेगी इसमें कोई संशय नहीं है । आर्थिक रूप से उन्नति पाने के लिये अथवा आर्थिक समस्या को दूर करने के लिये इस उपाय को बृहस्पतिवार को करें ।।  वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।


किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।  संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call:   +91 - 8690 522 111.

।।। नारायण नारायण ।।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.