My Articles

थोडा सा काला तिल अपने ऊपर से उतारा कर फेंक दें, धन की हानि नहीं होगी ।।



थोडा सा काला तिल अपने परिवार के सभी सदस्यों के ऊपर से उतारकर उत्तर दिशा में फेंक दें, धन की हानि नहीं होगी ।। Funding to avoid loss some measures.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों,  अगर आप पैसा बचाने के पक्ष में हैं, और अधिक से अधिक धन कमाने के बाद भी कुछ बचा नहीं पा रहे हैं । घर में बरकत अगर नहीं हो पा रही हो, पैसे कब आते हैं, कब चले जाते हैं, कोई हिसाब-किताब नहीं मिलता हो तो इन उपायों को करें ।।

मित्रों, आइये आज फिर कल वाले टिप्स से आगे बढ़ते हैं । कल के जैसे ही कुछ और टिप्स जो की धनदायक टिप्स है, चलते हैं । मित्रों, पीपल के कुछ पत्तों को गंगाजल से धोकर ७ मंगलवार (प्रत्येक मंगलवार को) ७ बार लाल चन्दन से "राम-राम" लिखकर हनुमान जी को चढ़ाएं । शुक्ल पक्ष के पहले बुधवार को सफेद कपडे के झंडे को पीपल के वृक्ष पर लगायें ।।

फ्रेण्ड्स, किसी भी शुक्रवार कोई भी श्रृंगार की सामग्री को खरीद कर आप अपने पत्नी को गिफ्ट करें । लेकिन उससे पहले उस सामान को चुन्दरी में लपेटकर माँ लक्ष्मी के सामने रखें । फिर ५ बार उसपर केसर का तिलक करें और माताजी से प्रार्थना करें, कि माँ मुझे आपकी कृपा चाहिए माँ । उसके उपरान्त "श्री सूक्त" का पाठ करें । कुछ समय बाद अपने हाथों से अपनी पत्नी को पहना दें ।।

चांदी कि बांसुरी को लाल कपडे में बांधकर माँ लक्ष्मी कि तरह ही उसकी पूजा करें । उसके बाद फिर लक्ष्मी माता का भी पूजन करें । फिर "श्री सूक्त" का पाठ अवश्य करें । मित्रों, फिर थोड़ी देर के बाद उस बांसुरी को वहाँ से उठाकर अपने तिजोरी में रख देवें । भगवान शिव को प्रतिदिन सुबह चावल एवं बिल्व पत्र चढ़ाएं, शीघ्र ही आपकी धन से सम्बन्धित सम्पूर्ण इच्छा पूरी होगी ।।

मित्रों, जबरदस्त टिप्स - प्रत्येक शुक्लपक्ष की नवमी को 7 मूट्ठी काला तिल अपने परिवार के सभी सदस्यों के ऊपर से 7 बार उतारकर उत्तर दिशा में फेंक दें, धन की हानि नहीं होगी । अगर आप पैसा बचाने के पक्ष में हैं, और अधिक से अधिक धन कमाने के बाद भी कुछ बचा नहीं पा रहे हैं । घर में बरकत अगर नहीं हो पा रही हो, पैसे कब आते हैं, कब चले जाते हैं, कोई हिसाब-किताब नहीं मिलता तो इस उपाय को करें ।।

उपाय - मंगलवार के दिन लाल चंदन, लाल गुलाब के फूल तथा रोली लें । इन सब चीजों को लाल कपड़े में बांधकर एक सप्ताह के लिए मंदिर में रख दें, तथा प्रतिदिन उस पर धूपबत्ती किया करें । एक सप्ताह के बाद उनको घर की तथा दुकान की तिजोरियों में रख दें आप देखेंगे आपके सपने साकार होने लगे हैं । मालामाल होने की इच्छा रखने वाला व्यक्ति बुधवार को ये एक तांत्रिक उपाय कर सकते हैं । करना ये है, कि किसी भी बुधवार के दिन सात साबूत कौड़ी लेवें । कौडिय़ां बाजार में पूजन सामग्री की दुकानों पर आसानी से मिल जाती है ।।

साथ ही एक मुट्ठी हरे खड़े मूंग रख लें, दोनों को एक हरे कपड़े में बांध दें और किसी मंदिर की सीढिय़ों पर चुपचाप रख आएं । इतना याद रखें की इस बात को किसी को बताना नहीं है, अन्यथा उपाय निष्फल हो जाएगा । मित्रों, हम पूरा प्रयत्न करते हैं, की हमारे सभी उपाय तंत्र शास्त्र के अनुसार एवं पूर्ण प्रमाणिक हो । ऐसे उपाय चुपचाप बिना किसी को बताये ही किये जायें तो अधिक प्रभावी होते हैं । अत: इस बात का विशेष ध्यान रखना चाहिए ।।

मित्रों, एक और बात है, कि इन उपायों के संबंध में किसी भी प्रकार की शंका या संदेह नहीं करना चाहिए । इसकी सफलता पूरी तरह केवल आपकी आस्था और विश्वास के उपर ही फलीभूत होते हैं । एक अन्य चमत्कारी टोटका बताते हैं, यदि संभव हो तो हमेशा चांदी के बर्तन में पानी पीयें । चांदी का बर्तन ना हो तो गिलास में पानी भरें और उसमें चांदी की अंगुठी डालकर पानी पीयें ।।

यह प्राचीन, सरल और बहुत चमत्कारी तांत्रिक उपाय है । इससे निश्चित की धन से सम्बन्धित सारी समस्यायें तत्काल ही सुलझ जाती हैं । कुम्भ लग्न की कुण्डली में कौन सा ग्रह शुभ फल देता है एवं कौन सा ग्रह अशुभ फल देता है - आइये जानें इस विडियो में  - कुम्भ लग्न की कुण्डली में कारक और मारक ग्रह.


  
वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।


संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call:   +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com


।।। नारायण नारायण ।।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.