Header Ads Widget

कुण्डली के छठे घर में बैठे शुक्र का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के छठे घर में बैठे शुक्र का शुभाशुभ फल ।। Chhathe Ghar Me Baithe Shukra Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, जन्म कुण्डली के छठे घर में बैठे शुक्र के शुभाशुभ फल के विषय में आज हम बात करेंगे । इस भाव में बैठे शुक्र के कुछ अच्छे फल कहे गए हैं लेकिन कई अशुभ फल भी बताए गए है ।।

शुक्र इस घर में बैठकर आपके कुल की श्रेष्ठता का द्योतक होता है । आप सुशिक्षित और विवेकवान हो सकते हैं । लेकिन यहां स्थित शुक्र आपको डरपोक बनाता है अथवा आपको स्त्रियों से अप्रियता भी मिल सकती है ।।

गुरुजनों से भी आपका विरोध हो सकता है । आपको शत्रुओं से पीडा भी मिल सकती है । हांलाकि आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त कर लेंगे । आपको भाई-बहनों और मामा से भी सुख मिलेगा ।।

आपके मामा के कन्या संतान अधिक हो सकती हैं । आपके अच्छे मित्रों की संख्या कम होगी जबकि खराब आदतों वाले मित्र अधिक संख्या में होंगे ।।

आपकी प्रथम संतान पुत्र के रूप में हो सकती है । आपकी संतान अच्छी होगी और आप पुत्र-पौत्रों से युक्त होंगे । स्त्री पक्ष से आपको कम सुख मिलेगा अथवा कुछ गुप्त परेशानियां रह सकती हैं ।।

हांलाकि विवाह के बाद यदि आपका आहार विहार नियमित और मर्यादित रहेगा तो समस्याएं नहीं होंगी । आपके खर्चे आमदनी से अधिक हो सकते हैं ।।

हो सकता है, कि आप उचित स्थान पर खर्च न करके अनुचित जगह पर खर्च करेंगे । हो सकता है, कि स्वतंत्र व्यवसाय से भी आपको बहुत लाभ न मिल पाए ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments