Header Ads Widget

कुण्डली के पांचवे घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के पांचवे घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।। Pachave Ghar Me Baithe Chandrama Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आपकी कुण्डली में पंचम भाव बैठा चन्द्रमा न केवल आपको खुश मिजाज बनाएगा बल्कि आपमें प्रेमाकर्षण भी पर्याप्त मात्रा में देगा । आप मनोरंजन और सुख सुविधाओं की तरफ आकृष्ट होंगे ।।

आप मनोरंजन और सुख सुविधाओं के साधनों को प्राप्त करने का प्रयास भी करेंगे और सफल भी होंगे । आपके बच्चे आपको बहुत अधिक संतुष्टि और प्रसन्नता देने वाले साबित होंगे । आप बुद्धिमान होने के साथ-साथ निडर भी होंगे ।।

आपकी कन्या सन्तानों की संख्या अधिक हो सकती है । आपके जीवन काल में आपके किसी एक बेटे का बहुत बडा दखल रहेगा । आपकी रुचि सट्टे बाज़ारी में भी हो सकती है ।।

गुप्त विद्याओं और धार्मिक कार्यों में भी आपकी अच्छी खासी रुचि हो सकती है । आपकी माता जी भी अपने संस्कारों के अनुसार धार्मिक विचारों वाली होंगी । उनकी रुचि दान पुण्य में भी होगी ।।

आप बुद्धिमान होंगे और मनोरंजन, खेल और कला से आपका गहरा लगाव होगा । आप अपने जीवन काल में बहुत बडी तरक्की करेंगे । आपको आपके जीवन साथी के माध्यम से भी लाभ मिलेगा ।।

आप किसी भी रहस्य को छिपाकर रखने में अपने आपको असमर्थ पाएंगे । यह चंद्रमा विशेष रूप से तरल चीजों के लिए हानिकर प्रभाव देने वाला माना गया है । यदि आप स्वयं को चिडचिडा होने से बचा पाएंगे तो यह आपके भाग्योन्नति में सहायक होगा ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments