Header Ads Widget

कुण्डली के पहले घर में बैठे बुध का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के पहले घर में बैठे बुध का शुभाशुभ फल ।। Pahale Ghar Me Baithe Budh Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आपकी जन्म कुण्डली के प्रथम भाव में बैठे बुध के शुभाशुभ फल के विषय में बात करते हैं । अगर पहले घर में बुध बैठा हो तो आप सौम्य स्वभाव के और हमेशा खुश रहने वाले व्यक्ति होंगे ।।

आप शान्त चित्त और कुशाग्र बुद्धि के होंगे । आपकी हाजिरजबाबी, समझदारी और मित्रों के साथ किया गया सरल व्यवहार आपको प्रसंशनीय बनाएगा । बुध की यह स्थिति आपको उदारता और सदाचार का ज्ञान भी देती है ।।

आप देखने आपकर्षक व्यक्तित्त्व के स्वामी और दीर्घायु व्यक्ति होंगे । आपको कई भाषाओं का ज्ञान हो सकता है । आप किसी बात को बहुत जल्दी आत्मसात कर लेते है । साथ ही आप एक अच्छे वक्ता भी होंगे ।।

आप कई विषयों में गहराई से अनुसंधान करेंगे । विशेषकर ज्योतिष, गणित, जादू या इंजीनिअरिंग जैसे विषयों में आपकी गहरी रुचि हो सकती है । आप अपने जीवन में एक बडे ही निपुण व्यवसायी हो सकते हैं ।।

लेकिन लग्नस्थ बुध के अशुभ दशाओं के आने पर स्नायु तंत्र और त्वचा से सम्बंधित रोग भी दे सकता है । बुध की इस स्थिति के कारण आप अपने जन्म स्थान से दूर भी रह सकते हैं ।।

आप अपने जीवन काल में कई बार विदेश यात्रा कर सकते हैं । जीवन के सत्ताइसवें वर्ष में आप कोई धार्मिक यात्रा भी कर सकते हैं । गीत-संगीत के क्षेत्र में भी आपकी अच्छी खासी रुचि हो सकती है ।।

बुध की यह स्थिति आपको वाणी, लेखन या प्रकाशन के क्षेत्र से जीविकोपार्जन करवा सकती है । आप अपने जीवन में सभी प्रकार के सुख सुविधाओं का प्राप्त करेंगे ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments