Header Ads Widget

कुण्डली के आठवें घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के आठवें घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।। Aathave Ghar Me Baithe Chandrama Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम जन्म कुण्डली के आठवें भाव में बैठे चन्द्रमा के शुभाशुभ फलों के विषय में बात करेंगे । मूलतः अष्टमस्थ चन्द्रमा को बहुत अच्छा नहीं माना गया है ।।

मित्रों, अष्टमस्थ चन्द्रमा के वजह से आपको कुछ अनचाहे फलों की प्राप्ति हो सकती है । हांलाकि यहां बैठा चन्द्रमा कई शुभ फलों का दाता भी होता है । जिसके कारण आपको व्यापार में लाभ मिलेगा ।।

इसके वजह से आप स्वाभिमानी होंगे तथा आपको विवाह के माध्यम से धन की प्राप्ति होगी । लेकिन यह स्थिति आपको बाचाल बना सकती है । विषय वासना के प्रति आपकी रुचि अधिक हो सकती है ।।

इसके वजह से आपके कामों में अडचने आयेंगी । आपको किसी बंधन के कारण तकलीफों का सामना करना पड सकता है । यदा कदा किसी-किसी के नजरिए से आप ईर्ष्यालु भी हो सकते हैं ।।

माता के साथ आपके संबंध अपेक्षाकृत कम ठीक रहेंगे या आपकी माता को कष्ट रह सकता है । शत्रुओं के द्वारा परेशानी उत्पन्न होने का भय भी बना रहेगा । आपको आखों की तकलीफें एवं अन्य शारीरिक कष्ट हो सकते हैं ।।

आपको सूजन या फेफडे से सम्बंधित किसी तकलीफ का सामना भी करना पड सकता है । जल से संबंधित रोगों का भय आपको आजीवन बना रहेगा । इसके अलावा आपको मनोविकार बना रह सकता है ।।

अष्टमस्थ चन्द्रमा के चलते आपको चिन्ता, नजला, जुकाम एवं खांसी के वजह से परेशानी हो सकती है । संयम न बरतने पर अरुचि व मूत्रकृच्छ आदि रोग भी परेशान कर सकते हैं ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments