Header Ads Widget

कुण्डली के दशवें घर में बैठे बुध का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के दशवें घर में बैठे बुध का शुभाशुभ फल ।। Dasham Ghar Me Baithe Budh Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम कुण्डली के दशवें घर में बैठे बुध के शुभाशुभ फल के विषय में विस्तृत चर्चा करेंगे । मूलतः दशम भाव के बुध की विद्वानों ने बडी प्रशंसा की है । यहां स्थित बुध के कारण आप न्यायप्रिय और नीतिनिपुण होंगे ।।

दशमस्थ बुध आपको विवेकवान, गुणवान और सत्यवादी व्यक्ति बनाता है । आपमें धैर्य और विनम्रता पर्याप्त मात्रा में होगी । आप ज्ञानी और मधुरभाषी होंगे साथ ही आपमें परिस्थिति के अनुसार बोलने का कौशल भी होगा ।।

आप सत्कर्म और श्रेष्ठकर्म करने वाले व्यक्ति होंगे । आप एक सामाजिक व्यक्ति होंगे और आपको यश और सम्मान की प्राप्ति सहज ही होगी । आप आदरणीय और व्यवहार कुशल व्यक्ति होंगे ।।

आप लोकमान्य और प्रतापी होने के साथ ही वीर और प्रतापी भी होंगे । आपको विभिन्न प्रकार के वाहनों का सुख मिलेगा । आप धनाढ्य होंगें और विभिन्न प्रकार की सम्पत्ति अर्जित करेंगे ।।

आर्थिक रूप से मजबूत होने के कारण आप विलासिता पूर्ण जीवन जी सकते हैं । आप सरकारी सहयोग से भी धनार्जन कर सकते है । हो सकता है, कि आप कोई बडा और सरकारी पद प्राप्त करें ।।

आप माता पिता और गुरुजनों का आदर करेंगे । उम्र के अट्ठाइसवें वर्ष में आपको आंखों से सम्बंधित कुछ परेशानी हो सकती है । आपको हमेशा अपनों कर्मों को उत्तम बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए ।।

आप कवित्व कला, शिल्पकला, लेखन, मध्यस्थ, और साहूकारी आदि व्यपारों के माध्यम से आजीविका चला सकते हैं । आप जिस काम को करेंगें उससे शुरुआत में ही सफलता मिलेगी । आप व्यापार के माध्यम से लाभ और यश दोनो कमाएंगे ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments