Header Ads Widget

कन्या राशि वालों की जिन्दगी में प्यार एण्ड रोमांस ।।

कन्या राशि वालों की जिन्दगी में प्यार एण्ड रोमांस ।। Kanya Rashi Walo Ki Jindagi Me Love And Romance.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, हर इंसान की जिन्दगी में प्यार और रोमांस एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है । प्यार और रोमांस हर व्यक्ति की जरुरत होती है, जो पूरा होना ही चाहिये । आज हम कन्या राशि के लिए उनकी जिन्दगी में प्यार और रोमांस की क्या स्थिति रहेगी इस विषय में बात करेंगे ।।

कन्या राशि के लोगों के लिए प्यार एक रहस्य होता है, कि ये खुश और संतुष्ट कैसे रहेंगे । कन्या राशि के जातक जिज्ञासु प्रवृत्ति के होते हैं । पर फ़िर भी ज्यादा नहीं जानना चाहते हैं ।।

इनका यह मानना यह होता है, कि जो जैसा होता हैं वो वैसा नहीं होता हैं । ये किसी भी कार्य में विभोर हो कर कार्य करते हैं और प्यार भी उनमें से एक होता है । ये अपने सबंधो के प्रति पूरी तरह समर्पित रहते हैं ।।

पर इनके प्यार का एक व्यावहारिक पक्ष भी होता हैं । ये प्यार का उपयोगी पक्ष भी देखते हैं । ये हमेशा कमर कस कर काम में लगे रहते हैं । घर या कार्यालय ये अपने लायक उचित वातावरण बना लेते हैं ।।

कार्य की उत्तमता इन्हें प्रेरणा देती हैं । इनके साथी को इनकी दृढ़ता और साफ़ सोच के बारे में जान लेना चाहिए । एक अच्छे साथी को कन्या जातक के धीर-गंभीर स्वभाव को थोड़ा प्रफ़ुल्लित करना चाहिए ।।

कन्या राशि के जातक प्रेम के प्रति उदार, समर्पित, निष्ठावान और कर्तव्यपरायण होते हैं । ये जिन्हें प्यार करते हैं उनका बहुत ध्यान रखते हैं । उनके लिए एक खुशनुमा जगह बनाने की कोशिश करते हैं ।।

इन्हें अपने साथी पर निर्भर होना अच्छा नहीं लगता हैं । जीवन की सभी अवस्था में ये काम करना पसंद करते हैं । यह स्वास्थ्य का सबसे ज्यादा ध्यान रखने वाली राशि चिह्न हैं ।।

ये फ़िट रहने के लिए कुछ भी कर सकते हैं । ये अपने जैसी सोच वाला साथी चाहते हैं या फ़िर ये उन्हें अपने जैसा बनाने की फ़िराक में लगे रहते हैं । इन्हें समय बर्बाद करना अच्छा नहीं लगता हैं ।।

ये शुद्ध, निर्दोष दिल और प्यार में निष्कपट होते हैं । कभी-कभी अपने साथी की गलतीयों के प्रति कुछ ज्यादा ही आलोचनात्मक हो जाते हैं । ईर्ष्या और प्रतिस्पर्धा भी इनके रिश्तों को बिगाड़ सकता है ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments