Header Ads Widget

एक टोटका जो कमर का दर्द सदा के लिए दूर कर देगा ।।

एक टोटका जो कमर का दर्द सदा के लिए दूर कर देगा ।। Kamar Dard Dur Karne Ke Totke.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम बात करेंगे टोने-टोटके की । टोने टोटके जो होते हैं, वह निश्चित रूप से ज्यादा से ज्यादा लोगों की नजरों में अंधविश्वास होते हैं । लेकिन इंसान की आवश्यकताएं ऐसी होती है जो उन्हें इन सब चीजों पर विश्वास करने को बाध्य कर देती है ।।

अगर आप दिन रात मेहनत करते हैं, फिर भी अगर आपको सफलता नहीं मिलती है । आप एजुकेटेड हैं, फिर भी आपको काम नहीं मिलता है । तो फिर आप सोचने पर बाध्य हो जाते हैं, कि क्या करूं कहां जाऊं कौन हमारी मदद करेगा ।।

साथ ही सच तो यह है, कि हमारे पूर्वज ऋषियों ने जिन चीजों को ढूंढा और खोजा है । उन्हें एक प्रमाणिक रूप से उन्होंने दैनिक जीवन में स्थान दिया है । और अपने जीवन को सफल बनाने का तरीका बतलाया है ।।

कुछ ऐसे रिसर्च जो हमारे विषयों द्वारा किए गए हैं उन्हें यंत्र-मंत्र-तंत्र आदि के रूप में जाना जाता है । तो आज हम तंत्रसार के माध्यम से एक ऐसे टोटके के बारे में आप लोगों को बताने वाले हैं, जिसे करके आप अपने जीवन में अपने शरीर में अपने कमर में होने वाले दर्द को सदा के लिए दूर कर पाएंगे ।।

क्योंकि कमर दर्द एक ऐसी समस्या होती है, जो अगर किसी को हो तो वह नहीं उठ पाता है । ना ही चल पाता है और ना ही कुछ ढंग से कर पाता है । तो आज हम आप लोगों को ऐसा ही एक टोटका बता रहे हैं जिसे आप श्रद्धा से करें तो आपको शत प्रतिशत फायदा अवश्य ही होगा ।।

साथ ही टोटका का अर्थ होता है कोई टोके ना । अगर कोई टोटका आप कर रहे हैं और किसी ने आप को टोक दिया तो उसका रिजल्ट निष्फल हो जाता है । इसलिए इन सभी शर्तों को ध्यान में रखते हुए आप इस टोटके को करें । तो आइए जानते हैं, कि हमें करना क्या है ।।

अगर आपके शरीर में दर्द रहता है यदि आपको हाथ-पैरों में अथवा कमर के निचले हिस्से में दर्द बना रहता है । तो आप काले कपड़े में पीपल के वृक्ष की जड़ एवं लकड़ी को रखकर अपने बिस्तर के सिरहाने रख लें । साथ ही में पीपल वृक्ष की सेवा करते रहें । कुछ समय बाद आप दर्द से मुक्त अवश्य हो जायेंगे ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments