Header Ads Widget

धन हानि से बचने के लिये करें गुरुवार को ये टोटके ।।

धन हानि से बचने के लिये करें गुरुवार को ये टोटके ।। Dhan Hani Se Bachne Ka Totka.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, गुरुवार देवगुरु बृहस्पति एवं भगवान नारायण का दिन माना गया है । वे धन, समृद्धि, पुत्र प्राप्ति और शिक्षा एवं गृहस्थ सुख के दाता है । गुरुवार को किए जाने वाले टोटके आपको सुख, समृद्धि, धन, ऐश्वर्य और गृहस्थ सुख से गदगद कर देंगे ।।

परंतु आज हम एक ऐसा टोटका आपलोगों को बताएंगे जो गुरुवार को ही करना है । अगर आपके पैसे बार-बार कहीं-न-कहीं किसी-न-किसी वजह से डूब जाते हों तो आज का ये टोटका अवश्य करें । इससे आपकी होनेवाली धन हानि एकदम ही रुक जायेंगी । इसमें कोई संशय नहीं है ।।

आप पूरी श्रद्धा एवं पूर्ण विश्वास के साथ इस टोटके को करें । परंतु इस बात का ध्यान रखें, की जब भी कोई भी टोटका आप करें तो आपको कोई देखे नहीं आपको कोई टोके नहीं । क्योंकि कोई भी टोटका करते हुए जैसे ही किसी की नजर आपके ऊपर पड़ जाती है या कोई टोक देता है तो उस टोटके का प्रभाव समाप्त हो जाता है ।।

उसका कोई शुभ फल आपको प्राप्त नहीं होता है । इसलिए जब भी आप कोई टोटका करें तो उचित स्थान एवं उचित समय का चयन करें । ताकि आपको कोई देखे नहीं कोई टोके नहीं । अब आइए आपको बताते हैं, कि आपको करना क्या है ।।

मित्रों, आपको करना यह है, कि किसी भी गुरुवार से शुरू करके हर गुरुवार को शिवजी को बेसन के लड्डू का भोग लगाएं । पूरा प्रयत्न करें कि किसी भी गुरुवार को किसी भी प्रकार से किसी भी प्रकार के धन के लेन-देन से बचें, लेन-देन ना ही करें ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधानग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments