Header Ads Widget

किस्मत बदलने के लिये अमावस्या को करें ये टोटके ।।

किस्मत बदलने के लिये अमावस्या को करें ये टोटके ।। Kismat Badalane ke Totke.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अमावस्या को एक विशेष तिथि की मान्यता प्राप्त है । मान्यता है, कि इस दिन किए गए टोटके विशेष फल प्रदान करते हैं । मनुष्य का भाग्य बदल देने में ये सरल टोटके समर्थ होते हैं । आप इनमें से किसी भी एक उपाय को करके अपने लिए सौभाग्य के द्वार खोल सकते हैं ।।

वैसे तो अमावस्या शुभ तिथियों में नहीं गिनी जाती है । यह अशुभ और पीड़ा कारक तिथि मानी जाती है । परंतु कुछ ऐसे छोटे-छोटे टोटके बताए गए हैं जिसे अगर अमावस्या के दिन किया जाए तो अकल्पनीय लाभ प्राप्त होते हैं । आज के दिन किए गए टोटके अचूक माने गए हैं और संपूर्ण रूप से शुभ फलदाई होते हैं ।।

ये टोटके जीवन की दशा और दिशा को ही बदल देने का सामर्थ्य रखते हैं । आज हम आप लोगों को ऐसे ही कुछ अचूक टोटके बतलाने वाले हैं, जिसे करते ही आपके जीवन में अद्भुत परिवर्तन नजर आएगा । परंतु किसी भी टोटके को करने के लिए एक शर्त होता है ।।

वह शर्त यह है, कि किसी भी प्रकार का कोई भी टोटका जब आप करते हैं तो कोई आपको कोई देखे नहीं, कोई टोके नहीं इस बात का ध्यान रखें । अगर किसी ने आपको किसी भी प्रकार का टोटका करते हुए देख लिया अथवा किसी ने टोक दिया तो उस टोटके का प्रभाव समाप्त हो जाता है ।।

उस टोटके का कोई भी शुभ फल आपको प्राप्त नहीं होता है । इसलिए जब भी आप कोई टोटका करें तो उचित स्थान और उचित समय का चयन करें । ताकि आपको कोई देखे नहीं कोई टोके नहीं । अब आइये आपको बताते हैं, कि आज अमावस्या के दिन आप क्या कर के अपना किस्मत बदल सकते हैं ।।

मित्रों, आपको करना यह है, कि अमावस्या के दिन एक निम्बू को सुबह घर के मंदिर में साफ करके रख दें । इसके बाद इसे अपने सर पर से सात बार उतारकर चार बराबर भागों में काट लें । फिर रात के समय किसी चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में इसको फ़ेंक दें । अमावस्या के दिन मछलियों को आटे की गोलियां खिलाने से भी किस्मत बदल जाता है ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधानग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments